Share Market / फिर लाल निशान में खुले बाजार, सेंसेक्स में 68 अंकों की गिरावट, जेट एयरवेज 11% टूटा

नई दिल्ली। एशियाई बाजारों में छाई मंदी के कारण भारतीय बाजारों में लिवाली का माहौल बना हुआ है। इसी कारण कारोबारी सप्ताह के अंतिम दिन शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार एक बार फिर लाल निशान में खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 22 अंकों की गिरावट के साथ 39,719 अंकों पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का 50 शेयरों का संवेदी सूचकांक निफ्टी 16 अंकों की गिरावट के साथ 11,897 अंकों पर खुला। सुबह 9.25 बजे सेंसेक्स 68 अंकों की गिरावट के साथ 39,672 अंकों पर और निफ्टी 21 अंकों की गिरावट के साथ 11,892 अंकों पर कारोबार कर रहे हैं। सेंसेक्स में जेट एयरवेज 11.58 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है।

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में पीसी ज्वैलर्स, आईआईएफएल, इंडियाबुल्स इंटीग्रेटिड सर्विसेज, वॉकहार्डट लिमिटेड, इक्विटास होल्डिंग्स लिमिटेड में तेजी का माहौल है। निफ्टी में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, जी एंटरटेनमेंट, बीपीसीएल, ग्रॉसिम, कोटक बैंक में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में जेट एयरवेज, जेपी एसोसिएट, ग्रूह फाइनेंस, मनपसंद बेवरेजेस, इंडियाबुल्स रियल एस्टेट में मंदी का माहौल है। यस बैंक, इंड्सइंड बैंक, यूपीएल, आईओसी, मारुति के शेयरों में मंदी का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *